Daily Spiritual Quote

Daily Spiritual Quote
Spiritual Quote by Srila BV Madhav Maharaj

सूरज की गर्मी से जलते हुए - Suraj Ki Garmi Se Jalte Hue Mann Ko - Bhajan

सूरज की गर्मी से जलते हुए - Suraj Ki Garmi Se Jalte Hue Mann Ko - Bhajan

सूरज की गर्मी से जलते हुए तन को मिल जाये तरुवर की छाया,
ऐसा ही सुख मेरे मन को मिला है, मैं जब से शरण तेरी आया, मेरे राम |

भटका हुआ मेरा मन था, कोई मिल ना रहा था सहारा |
लहरों से लगी हुई नाव को जैसे मिल ना रहा हो किनारा |
इस लडखडाती हुई नव को जो किसी ने किनारा दिखाया,
ऐसा ही सुख मेरे मन को मिला है, मैं जब से शरण तेरी आया | मेरे राम ||

शीतल बने आग चन्दन के जैसी राघव कृपा हो जो तेरी |
उजयाली पूनम की हो जाये राते जो थी अमावस अँधेरी |
युग युग से प्यासी मुरुभूमि ने जैसे सावन का संदेस पाया |
ऐसा ही सुख मेरे मन को मिला है, मैं जब से शरण तेरी आया | मेरे राम ||

जिस राह की मंजिल तेरा मिलन हो उस पर कदम मैं बड़ाऊ |
फूलों मे खारों मे पतझड़ बहारो मे मैं ना कबी डगमगाऊ |
पानी के प्यासे को तकदीर ने जैसे जी भर के अमृत पिलाया |
ऐसा ही सुख मेरे मन को मिला है, मैं जब से शरण तेरी आया | मेरे राम ||
सूरज की गर्मी से जलते हुए - Suraj Ki Garmi Se Jalte Hue Mann Ko - Bhajan

Watch video of this bhajan:

Also check following bhajans:

ठुमक चलत रामचंद्र बाजत पैंजनियां - Thumak Chalat Ram Chandra

 

पायो जी मैंने राम रतन धन पायो - Payo Ji Maine Ram Ratan Dhan Paayo

 

सीता राम सीता राम सीता राम कहिये - Sita Ram Sita Ram Sita Ram Kahiye

 

तेरा रामजी करेंगे बेड़ा पार - Tera Raam Ji Karenge Bera Paar

 

सुख के सब साथी दुःख में ना कोई - Sukh Ke Sab Sathi Dukh Me Na Koi

 

कभी कभी भगवान् को भी भक्तों से काम पड़े - Kabhi Kabhi Bhagwan Ko Bhi Bhaktoin Se Kaam Pade

 

इतना तो करना स्वामी जब प्राण तन से निकले - Itna Toh Karna Swami Jab Prann Tan Se Nikle


अच्युतम केशवं राम नारायणं अच्युता अष्टकम - Achyutam Keshavam Ram Narayanam - Achyutam Ashtakam

http://krishnaseva.blogspot.in/2016/01/achyutam-keshavam-ram-narayanam.html

*** Hare Krishna ***